Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

RRR: अजय देवगन और आलिया भट्ट को उनके कैमियो के लिए 35 करोड़ रुपये और 9 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है?

अजय देवगन और आलिया भट्ट के निर्देशक एसएस राजामौली की आगामी मैग्नम ओपस आरआरआर में विस्तारित कैमियो करने की खबर ने फिल्म निर्माताओं के बीच काफी उम्मीदें पैदा कर दी थीं।  उनके पहले कभी न देखे गए लुक ने उन्माद को और बढ़ा दिया।  जबकि आरआरआर की नाटकीय रिलीज को ओमिक्रॉन के डर के कारण अगली सूचना तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, अजय और आलिया को उनके पूरे बाजार मूल्य का भुगतान किया गया है।

Image by Google


रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां अजय को उनके 7 दिनों के काम के लिए फिल्म में चरित्र के विकास के मामले में उनकी प्रमुख भूमिका के लिए 35 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है, वहीं आलिया को उनके संक्षिप्त कैमियो के लिए 9 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।


 "कम से कम आलिया भट्ट को भुगतान किया गया है जो वह आम तौर पर मुंबई में अन्य निर्माताओं से चार्ज करती है। हालांकि उनके पास बीस मिनट से भी कम समय का खेल-समय है, वह आरआरआर की आधिकारिक प्रमुख महिला हैं और उनकी संक्षिप्त भूमिका के लिए 9 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है। सूत्र ने आगे कहा, "देवगन और आलिया उत्तर भारत में दर्शकों का मजाक उड़ाते हैं। वहां केवल राजामौली ही बाहुबली के निर्देशक के रूप में बिकते हैं। लेकिन क्या यह काफी है?"

राजामौली ने पहले खुलासा किया था कि आरआरआर की आत्मा, जिसमें अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, फिल्म में अभिनेता अजय देवगन के फ्लैशबैक एपिसोड में निहित है।  फिल्म में अजय देवगन के चरित्र के बारे में पूछे जाने पर, राजामौली ने कहा था, "मैं अजय सर के बारे में कहना चाहूंगा कि जब हमने उनका चरित्र लिखना समाप्त कर दिया और इसे निभाने के लिए किसी की तलाश कर रहे थे, तो वहां से लगभग 12-13 लोग थे।  मेरी लेखन और निर्देशन टीम। हम सभी जानते थे कि उस किरदार को निभाने वाले अभिनेता का चेहरा बहुत ईमानदार होना चाहिए। न केवल स्क्रीन पर बल्कि ऑफ स्क्रीन भी। यही मैंने अपनी टीम से पूछा। मैंने उनसे कहा, 'मुझे एक बताओ  जो व्यक्ति आपको लगता है कि झूठ बोलने में सक्षम नहीं है।'  और सभी ने कहा, 'अजय देवगन'।"

फिल्म में आलिया को कास्ट करने के बारे में बात करते हुए, राजामौली ने कहा था कि वह राज़ी में आलिया भट्ट के प्रदर्शन से पूरी तरह प्रभावित थे और यही वजह थी कि उन्होंने उन्हें अपनी आगामी अखिल भारतीय फिल्म आरआरआर में सीता की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना।


 "मैंने राज़ी को देखा और मैं उसके (आलिया के) प्रदर्शन से प्रभावित हुआ। मैं इस बात से प्रभावित हुआ कि एक साधारण महिला अपनी क्षमता से बहुत अधिक काम कैसे कर सकती है। इसलिए, जब हमने सीता के चरित्र चित्रण का पता लगाया, तो हर किसी की पसंद आलिया थी। मैं आलिया को जानती थी मेरी फिल्म में एक भूमिका करने में दिलचस्पी थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह एक कैमियो करने में दिलचस्पी लेगी। लेकिन जब हमने उससे पूछा, तो वह बिना किसी हिचकिचाहट के तुरंत खुशी से झूम उठी।"

Post a Comment

0 Comments