Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रभास ने पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स को 'मास्टरपीस' कहा, दिवंगत अभिनेता के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा

पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स का टीज़र आउट हो गया है और प्रशंसक इसे लेकर गदगद हैं। टीज़र को पहले ही 24 घंटों के भीतर 10 मिलियन बार देखा जा चुका है और यह दिवंगत अभिनेता की स्टार पावर को दर्शाता है। जबकि फैंस उनके आखिरी वक्त को मेगा तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. दक्षिण के सुपरस्टार प्रभास ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जेन्स का पहला लुक साझा किया और इसे पहले से ही एक उत्कृष्ट कृति बताया। उन्होंने दिवंगत अभिनेता के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा और लिखा, "मुझे यकीन है कि हम #जेम्स के रूप में एक उत्कृष्ट कृति देखने वाले हैं। यह फिल्म हममें से उन लाखों लोगों के लिए हमेशा खास होगी जो पावर स्टार पुनीत राजकुमार की प्रशंसा करते हैं। सर। हम आपको याद करते हैं!"। पुनीत राजकुमार के असामयिक निधन से पूरे राज्य में शोक की लहर है और उनके प्रशंसकों में उनकी मृत्यु की खबर पर अविश्वास था। कथित तौर पर कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर को 46 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बताया गया है कि उन्हें सुबह सीने में दर्द हुआ और बाद में उन्हें गंभीर हालत में विक्रम अस्पताल, बेंगलुरु ले जाया गया।

प्रभास ने पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स को 'मास्टरपीस' कहा, दिवंगत अभिनेता के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा

पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने घोषणा की थी कि उन्हें राजकीय सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कथित तौर पर कहा था, "कर्नाटक के सबसे चहेते सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के रूप में स्तब्ध और गहरा दुख अब हमारे साथ नहीं है। एक बहुत बड़ी व्यक्तिगत क्षति और जिसे सहना मुश्किल है। ईश्वर से प्रार्थना करने से राजकुमार परिवार और प्रशंसकों को इस नुकसान को सहन करने की शक्ति मिलती है। ".


ट्रेलर देखने के बाद सुपरस्टार के फैन्स बेहद इमोशनल हो गए. उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "ट्रेलर में स्टार को दिल से याद किया जा रहा है, अनजाने में वह अभी भी आंखों में आंसू ला देता है। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं था, लेकिन उनकी मृत्यु के बाद उनके अच्छे कामों के लिए उन्हें प्यार करना शुरू कर दिया। किसी तरह कुछ पीपीएल घर बनाते हैं। सबका दिल अनजाने में यही जीवन है।" वास्तव में वह बहुत याद किया जाता है।

Post a Comment

0 Comments