Ticker

6/recent/ticker-posts

विजय देवरकोंडा ने 'लाइगर' के लिए अपनी फीस बढ़ाई और मोटी तनख्वाह की मांग की

विजय देवरकोंडा का करियर ग्राफ कई युवा कलाकारों के लिए एक प्रेरक कहानी है जो फिल्म उद्योग में इसे बड़ा बनाने की कोशिश कर रहे हैं।


 उन्होंने 2011 में कॉमेडी रोमांटिक फिल्म नुव्विला में डेब्यू करके अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। वह 2016 में फिल्म पेली चोपुलु में मुख्य भूमिका निभाकर सुर्खियों में आए।

 खैर, यह अर्जुन रेड्डी ही थे जिन्होंने उनके लिए कहानी को पूरी तरह से बदल दिया क्योंकि उन्हें अब टॉलीवुड उद्योग के बैंक योग्य सितारों में से एक के रूप में देखा जाता है।

 अर्जुन रेड्डी की आश्चर्यजनक सफलता के साथ, विजय ने बॉलीवुड प्रशंसकों के साथ उत्तर में अपना आधार बनाया और उन्हें फिल्मों में देखने के लिए उत्सुक थे।

 वह जल्द ही लिगर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसमें अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। वह एमएमए (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) पर आधारित इस फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहेहैं।

Movie Glimpse. Link.    https://youtu.be/4XmgqWXBnRA


यह फिल्म बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन के शक्तिशाली प्रतिपक्षी के रूप में बॉलीवुड में पदार्पण भी करती है।

 फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देश पांडे और गेटअप श्रीनु अहम भूमिका निभा रहे हैं।

 यह फिल्म एक अखिल भारतीय परियोजना है जो हिंदी, तेलुगु, मलयालम, तमिल आदि कई भाषाओं में रिलीज होने की उम्मीद है।

 जैसा कि यह एक बड़े पैमाने की फिल्म है, यह बिल्कुल स्पष्ट था कि मुख्य अभिनेता के लिए तनख्वाह भी उतनी ही भव्य होगी। बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, विजय ने लाइगर में अपनी भूमिका के लिए मोटी तनख्वाह ली है।

 उन्होंने कथित तौर पर फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि उन्होंने उस मुनाफे में भी हिस्सा लिया है जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी।

 डियर कॉमरेड के लिए, उन्होंने कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये लिए थे और अब जब उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी है, तो यह साबित होता है कि उन्होंने वास्तव में अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है।

 यह अभिनेता के लिए रातोंरात सफल कहानी नहीं थी। उनके अनुसार, जब वह 25 साल के थे, तब उनके पास कोई बैंक बैलेंस नहीं था, लेकिन उन्होंने 2019 में अगले 4 वर्षों में फोर्ब्स अंडर 30 की सूची में जगह बनाई।

एक कार्यक्रम में बोलते हुए, विजय ने कहा, "मुझे लगता है कि जब भी मैं जीवन के बारे में सोचता हूं तो यह बहुत अजीब लगता है। कुछ लोग अमीर पैदा होते हैं तो कुछ इसे कड़ी मेहनत से हासिल करते हैं। कुछ अभी भी गरीब हैं। कोई बहुत लंबा हो सकता है और कुछ ऐसा नहीं। इस प्रकार, हम में से प्रत्येक की अपनी समस्याएं हैं। मेरे भी अपने मुद्दे थे। लेकिन जीवन में सफलता तब मिलती है जब व्यक्ति इन समस्याओं पर काबू पाने के बारे में सोचता है और कड़ी मेहनत से इसे हासिल करता है।

 विजय पूरे भारत में दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं और हम उन्हें अपनी भविष्य की भूमिकाओं के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments