Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सामंथा रूथ प्रभु ने पुष्पा में एक आइटम गीत के लिए कितना शुल्क लिया और यह पागल है

पुष्पा में सामंथा रुथ प्रभु का पहला आइटम गीत ऊ अंतवा ऊ ऊ अंतवा ने काफी प्रचार किया और यह गीत सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लोकप्रिय हो गया। उनके बोल्ड और सिजलिंग अवतार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और आपने कई मशहूर लोगों को उनके गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाते हुए देखा होगा.

Source: Samantah Offical Instagram Page 


चूंकि सामंथा दक्षिण की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है, इसलिए उसे बोर्ड पर लाना इतना आसान नहीं था क्योंकि वह पहले गाने का हिस्सा बनने की इच्छुक नहीं थी। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि उन्होंने मेकर्स से रु. अल्लू अर्जुन के साथ उनके विशेष डांस नंबर के लिए 1.5 करोड़। अब, नई रिपोर्टों ने दावा किया कि उसे अधिक भुगतान किया गया था।



 iwmbuzz की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने उस 3 मिनट के डांस नंबर के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, "ओह, उसने ऊ अंतवा डांस नंबर के लिए एक बम चार्ज किया है। मेरा विश्वास करो, वह बहुत अनिच्छुक थी। फिल्म के प्रमुख व्यक्ति अल्लू अर्जुन ने व्यक्तिगत रूप से उन्हें समझाने का प्रयास किया। ”

सूत्र ने यह भी कहा, "उन्हें उस 3 मिनट के डांस नंबर के लिए करीब 5 करोड़ रुपये का भुगतान करना पड़ा। उसे कुछ नृत्य आंदोलनों के बारे में कुछ आपत्तियां थीं। लेकिन धीरे-धीरे वह खांचे में आ गई और उसने एक कदम भी बदलने की मांग नहीं की। ”

Source: samatah official Instagram 


अब, यह एक पागल पारिश्रमिक है जो उसे दक्षिण फिल्म उद्योग की शीर्ष भुगतान वाली अभिनेत्रियों में से एक बनाता है।

 वह पति नागा चैतन्य के साथ अलगाव के लिए भी चर्चा में थीं। अपने तलाक के बारे में अटकलें लगाने वाली कई रिपोर्टों के बाद, दोनों ने पुष्टि की कि वे अलग हो रहे हैं क्योंकि वे अब एक-दूसरे के साथ भविष्य नहीं देखते हैं।

 अपने अलगाव के बारे में बात करते हुए, फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में, सामंथा ने कहा, "यह ठीक है अगर आपका दिन खराब हो रहा है, तो इसे मुखर करें, इसे समझें, जैसे ही आप स्वीकार करते हैं कि आप कुछ कर रहे हैं, आधा काम हो गया है। जब हम इसे स्वीकार नहीं करना चाहते हैं और हम इससे लड़ रहे हैं कि यह एक कभी न

 खत्म होने वाली लड़ाई है। लेकिन जब आप स्वीकार करते हैं कि 'यह मेरा मुद्दा है, तो अब क्या है? मुझे अभी भी अपना जीवन जीना है'। मुझे पता है मैं अभी भी अपना जीवन जीने जा रहा हूं और उन सभी मुद्दों के साथ जो अब मैं अपने निजी जीवन में सामना करता हूं, मुझे आश्चर्य हुआ कि मैं कितना मजबूत था। मुझे लगा कि मैं बहुत कमजोर व्यक्ति हूं। मैंने सोचा कि अपने अलगाव के साथ, मैं उखड़ कर मर

 जाओ। मुझे नहीं लगता था कि मैं इतना मजबूत होने में सक्षम था ... आज मुझे बहुत गर्व है कि मैं कितना मजबूत हूं क्योंकि मैं वास्तव में नहीं जानता था कि मैं था।"

सामंथा और चैतन्य ने 2 अक्टूबर, 2021 को अपनी लगभग चार साल लंबी शादी को खत्म कर दिया।

Post a Comment

0 Comments